Saturday, November 18, 2017

प्रदूषण पर केजरीवाल सरकार विफल

पूर्वांचल मोर्चा के अध्यक्ष श्री मनीष सिंह जी तथा उनके पूर्वांचल मोर्चा के टीम 
दिल्ली के लोग ना केवल प्रदूषण से परेशान है अपितु गंदगी से भी उतने ही परेशान है अतः मोदी जी के स्वच्छता अभियान को आगे बढ़ाते हुए आज मेरे साथ पूर्वांचल मोर्चा के अध्यक्ष श्री मनीष सिंह जी तथा उनके पूर्वांचल मोर्चा के टीम भी वहा मैजूद था और आज मै दावे के साथ कह सकता हूँ, केजरीवाल सरकार प्रदूषण तथा स्वच्छता दोनों ही मोर्चे पर पूरी तरह से विफल रही है..
पूर्वांचल मोर्चा के अध्यक्ष श्री मनीष सिंह जी ने कहा है कि पिछले तीन वित्तीय वर्षों के दौरान केजरीवाल सरकार ने पर्यावरण उपकर के रूप में 775 करोड़ रूपये वसूले हैं किन्तु पर्यावरण सुधार पर नगण्य राशि खर्च की है और वह भी पिछले साल..

इस वर्ष अर्थात 2017 में जब लोग प्रदूषण से बुरी तरह प्रभावित हुये हैं और केजरीवाल सरकार के पास 775 करोड़ रूपये उपलब्ध थे फिर भी केजरीवाल सरकार ने पर्यावरण को स्वच्छ करने पर खर्च करना उचित नहीं समझा। केजरीवाल सरकार द्वारा पर्यावरण के नाम पर खर्च किया गया अधिकांश धन मुख्यमंत्री के चित्र वाले होर्डिंग लगाने पर खर्च हुआ।

दिल्ली भाजपा अध्यक्ष श्री मनोज तिवारी जी ने कहा कि अब समय आ गया है कि केजरीवाल सरकार अधिकारिक रूप से दिल्ली को यह बतायें कि उन्होंने पर्यावरण संरक्षण और उसे स्वच्छ करने के लिए क्या कार्य किये हैं। साथ ही लोगों से इकट्ठा किया गया पर्यावरण उपकर और लोगों पर खर्च की गई राशि का ब्यौरा भी दें..  और लोगो के स्वास्थ के साथ जो खिलवाड़ हुआ है उसका खामियाजा केजरीवाल सरकार को भूगतना ही पड़ेगा..
जय हिन्द 

No comments:

प्रदेश महासचिव कुलजीत चहल पर पार्टी और वरिष्ठ नेताओं की छवि धूमिल करने के गंभीर आरोप

प्रदेश महासचिव कुलजीत चहल पर प्रदेश महासचिव कुलजीत चहल पार्टी और वरिष्ठ नेताओं की छवि धूमिल करने के गंभीर आरोप बीते 20 साल से सत्ता का बनवा...