Thursday, February 3, 2011

दिल्‍ली की सेक्‍स मंडी में विदेशी भी कर रहे कारोबार, 4 महिलाओं समेत 5 गिरफ्तार

नई दिल्‍ली. दिल्ली पुलिस ने राष्ट्रीय राजधानी में एक बार फिर एक बड़े सेक्‍स रैकेट का भंडाफोड़ करने दावा किया है। क्राइम ब्रांच के अधिकारियों ने कॉल गर्ल्‍स का धंधा करने के आरोप में चार महिलाओं और एक कथित दलाल समेत पांच लोगों को गिरफ्तार किया है। ये सभी विदेशी मूल के हैं।

पिछले हफ्ते (गुरुवार को) ही दिल्‍ली पुलिस ने पांच महिलाओं सहित छह लोगों को गिरफ्तार कर देह व्यापार के एक गिरोह का भंडाफोड़ किया था। पुलिस ने रोहिणी के सेक्टर 16 से पांच महिलाओं और विकास गुप्ता (28) नाम के एक कथित दलाल को गिरफ्तार किया था।

दक्षिण दिल्‍ली में नए साल की पार्टियों की तैयारी कर रहे सेक्स रैकेट में शामिल चार लड़कियों और उनके दलाल को गिरफ्तार किया गया। ये लोग मॉल्स में अपने क्लाइंटों से डीलिंग करते थे।  

दो साल पहले गिरफ्तारी हुई थी अफगानी 'लैला'

दिल्ली पुलिस ने इससे पहले भी सेक्‍स रैकेट में शामिल एक विदेशी महिला को गिरफ्तार कर बड़े गिरोह का भंडाफोड़ किया था। फरवरी 2009 को गिरफ्तार यह महिला उजबेकिस्तान की रहने वाली थी और दिल्ली में अपनी बहन और जीजा के साथ मिलकर सेक्स रैकेट चलाती थी। दिल्ली में जिस्मफरोशी का जाल फैलाने वाली लैला नाम से मशहूर यह महिला दिल्ली समेत कई शहरों में इंटरनेशनल सेक्स रैकेट चला रही थी।

अक्‍टूबर 2009 में दक्षिण दिल्‍ली में ही सेक्‍स रैकेट चलाने वाले गिरोह का भंडाफोड़ हुआ था। इस गिरोह की चार महिला सदस्‍यों को गिरफ्तार किया गया था जिसमें दो विदेशी मूल (रूस) की थीं। अन्‍य दो महिलाओं में एक भोपाल की तो दूसरी दिल्‍ली के ही शालीमार बाग इलाके की रहने वाली थी।

No comments:

प्रदेश महासचिव कुलजीत चहल पर पार्टी और वरिष्ठ नेताओं की छवि धूमिल करने के गंभीर आरोप

प्रदेश महासचिव कुलजीत चहल पर प्रदेश महासचिव कुलजीत चहल पार्टी और वरिष्ठ नेताओं की छवि धूमिल करने के गंभीर आरोप बीते 20 साल से सत्ता का बनवा...