Saturday, January 29, 2011

'प्रस्ताव' ठुकराया तो छात्रा को चाकू भोंका प्रफेसर ने

चेन्नै ।। 22 साल की स्टूडेंट द्वारा ठुकराए जाने से नाराज एक प्रफेसर ने उस पर चाकू से कातिलाना हमला कर दिया। मामला तिरुपाचूर के एक प्राइवेट इंजीनियरिंग कॉलेज का है। 

पुलिस के मुताबिक इंजीनियरिंग कॉलेज की फाइनल इयर स्टूडेंट एस प्रीति रामावरम की एक कंपनी से वापस लौट रही थीं जहां वह अपने दोस्तों के साथ मिलकर एक प्रॉजेक्ट कर रही थीं। रास्ते में ही प्रफेसर अरुण कुमार ने उन पर चाकुओं से हमला कर दिया। प्रीति की गरदन, सर और बाईं उंगली में चोटें आईं। दोस्तों ने शोर मचाया, लेकिन अरुण कुमार वहां से भागने में सफल रहा। प्रीति को तुरंत अस्पताल ले जाया गया जहां उनका इलाज चल रहा है। वालासरवक्कम पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। 

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक माधवरम के अरुण कुमार तिरुपाचूर इंजीनियरिंग कॉलेज के प्रफेसर और इलेक्ट्रॉनिक्स के हेड ऑफ द डिपार्टमेंट हैं जहां प्रीति स्टूडेंट है। अरुण कुमार शादीशुदा हैं लेकिन उनकी शादीशुदा जिंदगी में कुछ समस्याएं चल रही हैं। 

अरुण कुमार ने कुछ दिनों पहले प्रीति को प्रोपोज किया था, लेकिन प्रीति ने वह प्रस्ताव ठुकरा दिया। इसके बावजूद जब अरुण कुमार ने उसकी पीछा नहीं चोड़ा और उसे लगातार परेशान करते रहे तब प्रीति ने पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई। प्रीति की शिकायत पर पुलिस ने अरुण कुमार को प्रीति से दूर रहने की हिदायत दी थी। माना जा रहा है कि इसी से नाराज अरुण कुमार ने प्रीति पर हमला कर दिया।

No comments:

प्रदेश महासचिव कुलजीत चहल पर पार्टी और वरिष्ठ नेताओं की छवि धूमिल करने के गंभीर आरोप

प्रदेश महासचिव कुलजीत चहल पर प्रदेश महासचिव कुलजीत चहल पार्टी और वरिष्ठ नेताओं की छवि धूमिल करने के गंभीर आरोप बीते 20 साल से सत्ता का बनवा...